Home बॉलीवुड डांस चैम्पियन्स के सेट पर सलमान-कटरीना ने किया ‘टाइगर जिंदा है’ को...

डांस चैम्पियन्स के सेट पर सलमान-कटरीना ने किया ‘टाइगर जिंदा है’ को प्रमोट, देखिये तस्वीरें

मुंबई। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ इन दिनों ज़ोरों शोरों से अपनी आने वाली फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। ट्रेलर और फ़िल्म के गानों को ज़बरदस्त रिसपॉन्स मिलने के बाद तो मेकर्स इसके प्रमोशन्स पर और जी जान से लगे हुए हैं और ख़ुद कटरीना और सलमान भी ‘Tiger Zinda Hai’ को प्रमोट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। हाल ही में ये दोनों डांस रिऐलिटी शो ‘डांस चैंपियन्स’ के सेट पर पहुंचे।

सलमान ने इस मंच पर ‘जग घूमिया…’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गानों पर परफॉर्म किया। ब्लैक लैदर जैकेट में सलमान बेहद हैंडसम लग रहे थे वहीं, कटरीना ने भी सलमान के जैकेट को मैच करते हुए क्रॉप ब्लैक-स्टोन्ड जैकेट पहना था। शो के जज रेमो डी’सूज़ा ने सलमान के साथ इस मीटिंग की कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की और बताया कि उन्होंने सलमान की परफॉरमेंस और उनकी कंपनी को बहुत एन्जॉय किया।

यह भी पढ़ें: ‘रेस 3’ में अनिल कपूर निभाएंगे ऐसा रोल, सलमान ख़ान भी कहेंगे बाप रे बाप!

रेमो ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वो सलमान और शो के एंकर राघव के साथ बाइक्स की बातें कर रहे हैं। बाइक्स और साइकिल से सलमान का प्यार किसी से छुपा नहीं है।

आपको बता दें कि रेमो सलमान के साथ फ़िल्म ‘रेस 3’ भी बनाने वाले हैं, जिसकी घोषणा इन्होंने हाक ही में की थी। ‘रेस 3’ में सलमान के साथ जैकलिन फर्नांडिस, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, साक़िब सलीम नज़र आने वाले हैं।

‘टाइगर जिंदा है’ की बात की जाए तो यह अली अब्बास ज़फर द्वारा डायरेक्टेड फ़िल्म है जो 22 दिसम्बर 2017 को रिलीज़ होगी। यह फ़िल्म साल 2012 की फ़िल्म ‘एक था टाइगर’ की सिक्वल है जिसे कबीर ख़ान ने डायरेक्ट किया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here