Home उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा बोले कुछ लोग दिखते कांग्रेस में हैं, गर्लफ्रैंड...

कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा बोले कुछ लोग दिखते कांग्रेस में हैं, गर्लफ्रैंड को भाजपा ज्वाइन कराते हैं

1
0

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि उनकी पार्टी में भाजपा के कुछ ‘स्लीपिंग सेल’ शामिल हैं जिनका पूरा ध्यान कांग्रेस को हर तरीके से कमजोर करने पर है। एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए माहरा ने कहा कि पार्टी में बैठे कई लोग आपका चरित्र हनन करेंगे। उन्होंने कहा, ‘ये वे लोग हैं जिन्हें भाजपा ने कांग्रेस में डाला है या वे भाजपा के सहयोगी हैं। वे निश्चित तौर पर कांग्रेस के हर उस आदमी का विरोध करेंगे, उसकी चरित्र हत्या करेंगे जो कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेगा।’

प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बगैर किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग कांग्रेस में दिखते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी ‘गर्लफ्रैंड’ को भाजपा ज्वाइन करा रखी है। जो दिनभर कांग्रेस दफ्तर में बैठते हैं, लेकिन शाम को भाजपा नेताओं से उनके घर पर मिलते हैं। कांग्रेस भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने यह बयान देकर सभी को चौंका दिया। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होने लगा।    उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस को कमजोर करने के लिए कुछ लोगों को एजेंट बनाकर भेजा हुआ है। बीजेपी के कई ऐसे लोग कांग्रेस में घुस आए हैं, इन्हें पहचानने और इनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

माहरा ने इस संबंध में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन ऐसे लोगों की पहचान बताते हुए कहा कि अगर कोई आदमी किसी कांग्रेस नेता के खिलाफ बोल रहा है तो इसका मतलब है कि वह भाजपा से मिला हुआ है। इसका कारण बताते हुए उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भाजपा विधायकों के साथ एक बैठक का जिक्र किया और कहा कि उसमें उन्होंने सत्ता पाने तथा कांग्रेस को कमजोर करने का मंत्र मूर्ति भंजन बताया था। माहरा ने कहा कि मूर्ति भंजन का मतलब है कि अच्छा काम करने वाले कांग्रेस नेताओं का चरित्र हनन करोकार्यकर्ताओं से ऐसे लोगों से सावधान रहने के प्रति आगाह करते हुए माहरा ने कहा कि इनसे पार्टी को बचाने की जिम्मेदारी उनकी है। कार्यकर्ताओं से ऐसे लोगों से सावधान रहने के प्रति आगाह करते हुए माहरा ने कहा कि इनसे पार्टी को बचाने की जिम्मेदारी उनकी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here