Home उत्तराखंड बड़ी खबर: अंकिता भंडारी का शव चिला नहर से बरामद, 5 दिन...

बड़ी खबर: अंकिता भंडारी का शव चिला नहर से बरामद, 5 दिन से थी लापता

37
0

अंकिता हत्याकांड में मुख्यमंत्री के निर्देश पर तेजी से काम कर रही उत्तराखण्ड पुलिस ने आज तड़के चीला नहर से अंकिता का शव बरामद कर लिया है। शव का पंचायतनामा भरने की कार्रवाई की जा रही है।आपको बता दे कि अंकिता की हत्या का खुलासा होने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा था।

मुख्यमंत्री का ट्वीट
इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

उसी क्रम में अंकिता भंडारी के हत्यारों के खिलाफ शुक्रवार देर रात ही सीएम पुष्कर धामी का बुलडोजर गरजा। शुक्रवार देर रात ही आरोपी के रिजॉर्ट को सीएम धामी की जेसीबी ने ध्वस्त कर दिया। उत्तराखंड के इतिहास में ये पहला मौका है, जब अवैध निर्माण के खिलाफ इतनी त्वरित कार्रवाई हुई हो। अब इस अवैध निर्माण से जुड़े अफसरों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की तैयारी हैं


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here