Home अजब - गजब गजब: पति ने शराब छोड़ी तो पत्नी ने तलाक ले लिया, बोली...

गजब: पति ने शराब छोड़ी तो पत्नी ने तलाक ले लिया, बोली पति तो शराबी ही चाहिए

423
0

दुनिया की हर पत्नी चाहती है कि उसका पति शराब छोड़ दे शराब की लत से मुक्त हो जाए लेकिन भोपाल की एक महिला ने अपने पति को इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि पति ने शराब पीना और जुआ खेलना बंद कर दिया था। महिला का कहना है कि यदि पति शराब नहीं पीता तो उसका क्या होगा। काउंसलर सरिता राजानी ने दोनों को समझाने की काफी कोशिश की परंतु ना तो पति शराब पीने को तैयार था और ना ही पत्नी बिना शराब पीने वाले पति के साथ रहने को तैयार थी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: इंटरनेट चलाने पहाड़ी पर चढ़ते हुए हुआ दर्दनाक हादसा, पहाड़ी से गिरकर हुई दर्दनाक मौत

पत्नी का आरोप था कि 3 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। शादी के पहले तक वह समझती थी कि उसके पति शराब नहीं पीते लेकिन बाद में पता चला कि वह शराब भी पीता है और जुआ भी खेलता है। आधी वेतन इसी समय खर्च हो जाती थी लिहाजा इसी बात पर दोनों का झगड़ा शुरू हो गया। 1 दिन पति ने कहा कि वह शराब नहीं छोड़ सकता लेकिन उसकी पत्नी भी शराब पीने लगे तो वह बाहर जाना छोड़ देगा लिहाजा पति को बाहर जाने से रोकने के लिए उसने शराब पीना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में रात्रि कर्फ्यू पर इस दिन होगा फैसला, सभी जिलाधिकारियों के साथ होगी CM की बात

पत्नी का कहना था कि कुछ दिन बाद उसके पति एक बाबा संपर्क आये और अध्यात्म की राह पर चलने लगे जिसके बाद उन्होंने शराब और ताश खेलना छोड़ दिया। लेकिन उसे अब शराब की लत लग चुकी है अब उसे शराब पीने में मजा आता है इसलिए मैं शराब नहीं छोड़ सकती। अगर ऐसा ही करना था तो उसने शराब पीना सिखाया क्यों शराब पीने की पत्नी की इस जिद के चलते अब दोनों के बीच तलाक होने जा रहा है। काउंसलर सरिता कहती हैं कि पति पत्नी जिद पर अड़े हैं लिहाजा दोनों तलाक लेने पड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: पेंशन ले जा रहे पेंशनरों की जीप गहरी खाई में गिरी, 5 की मौत और 6 लोग घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here