Home अजब - गजब अजब-गजब: यहां 10वीं के छात्र ने बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट में...

अजब-गजब: यहां 10वीं के छात्र ने बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट में लिख दिया-पुष्पा राज, अपुन लिखेगा नहीं…!



लोगों के दिमाग से अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का बुखार अबतक खत्म नहीं हुआ है. इस फिल्म के डायलॉग्स से लेकर गाने तक लोगों की जुबान पर हैं. भारत ही नहीं विदेश में भी लोग इस फिल्म के गानों पर रील बनाते नजर आ जाते हैं तथा उनकी वीडियो तेजी से वायरल होने लगती है. अब तो पुष्पा फिल्म के डायलॉग सिनेमा घर से लेकर परीक्षा के हाल तक पहुँच गए है. हाल ही में पश्चिम बंगाल के एक कक्षा 10 के छात्र ने पुष्पा फिल्म का आइकोनिक डायलॉग पुष्पा मैं झुकेगा नहीं अपनी उत्तर पुस्तिका में लिख दिया. उत्तर पुस्तिका में ‘पुष्पा, पुष्पा राज बड़े अक्षरों में लिखा है.

पुष्पा फिल्म का बुखार यंगस्टर्स पर इतना सवार है कि पश्चिम बंगाल के एक दसवीं के छात्र ने तो हद ही कर दी. यह मामला रील्स से वास्तविक दुनिया में तब आ गया जब उस छात्र ने फिल्म का डायलॉग अपनी उत्तर पुस्तिका में लिख दिया. पूरी उत्तर पुस्तिका में एक छात्र ने – ‘मैं झुकेगा नहीं, का डायलाग की तर्ज पर लिख दिया ‘पुष्पा राज अपुन लिखेगा नहीं. यह बात तब सामने आई जब उत्तर पत्रक की जांच हो रही थी. फिल्म का डायलॉग देखकर उत्तर पुस्तिका की जांच करने वाले शिक्षक भी चकित रह गए और उन्होंने यह घटना अपने पर्यवेक्षक को रिपोर्ट कर दी.

बच्चे की इस हरकत से हर कोई हैरान है. आप खुद अब सोचिए कि लोगों पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का इस कदर छाया है कि लोग अपने असली जीवन में भी इसके डायलॉग को अनुकरण कर रहे हैं. बता दें कि साउथ सिनेमा की फिल्में अब केवल साउथ तक ही सीमित नहीं रह गई हैं. इसका जादू अन्य भाषा के लोगों पर भी सिर चढ़कर बोल रहा है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here