Home Entertainment सलमान ख़ान की पहली गर्लफ्रैंड थी उत्तराखंड से, खुद किया खुलाशा

सलमान ख़ान की पहली गर्लफ्रैंड थी उत्तराखंड से, खुद किया खुलाशा

461
0

जैसा कि आप जानते है सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक हैं। सलमान खान की लाइफ मे कई अभिनेत्री आयी और चली गयी, पर किसी भी का साथ जिंदगी भर ना मिला। जी हाँ, सलमान का कई अभिनेत्रियों से अफेयर तो चला पर किसी का भी प्यार शादी के मुक़ाम तक नहीं पहुंच पाया।

 

क्या आप जानते हैं कि सलमान खान का पहला प्यार उत्तराखंड से है? जी हाँ, सलमान खान को स्कूल टाइम मे पहला प्यार हुआ था लेकिन जैसे कि आप को पता है सलमान खान, सल्लू भाई और बजरंगी भाई जान नाम से जाने जाते हैं तो वो लड़की भी सलमान को अपना भाई मानती थी.

सूत्रों के अनुसार- सलमान जब ग्वालियर में पढ़ते थे, तब उन्होंने दोस्तों के साथ देहरादून घूमने का प्लान बनाया. इस दौरान उन्होंने देहरादून में जलजीरा पी लिया, जिसके बाद उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा. सलमान जब वॉशरूम गये तो उसके बाहर सलमान को एक देहरादून की लड़की दिखाई दी। वह लड़की इतनी खूबसूरत थी कि सलमान को उससे प्यार हो गया और सलमान ने उससे बात कर उससे दोस्ती कर ली।

कुछ समय बाद सलमान ग्वालियर लौट आये, लेकिन सलमान को वो लड़की इतनी पसंद आयी कि वह उसे चिट्ठियां लिखने लगे। दोनों ने 1 साल तक एक दूसरे से चिट्ठियों के जरिये बात की, लेकिन जब सलमान को पता चला कि वह उन्हें अपना भाई मानती हैं तो उन्होंने बातचीत करना बंद कर दिया।

आपको बता दे अभी सलमान की रेस 3 सिनेमाघरों मे आयी है, फ़िलहाल वह अभी ‘दबंग’ टूर में व्यस्त हैं. टूर से आने के बाद वो अली अब्बास जफर की ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here