Home Entertainment रजनीकांत भी हुए चैंसू और भटूणी जैसे उत्तराखंडी भोजन के दीवाने, कुक...

रजनीकांत भी हुए चैंसू और भटूणी जैसे उत्तराखंडी भोजन के दीवाने, कुक को दिया स्पेशल इनाम

405
0

इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत उत्तराखंड आये हुए हैं, जहाँ वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर युवा निर्देशक कार्तिक सुब्बाराव हैं, रजनीकांत के साथ इस फिल्म में अपनी शानदार कॉमेडी के जाने जाने वाले चिन्नी जयंथ भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग देहरादून के गुनियाल गाँव में आजकल चल रही है जहाँ कॉमेडी के कुछ शूट फिल्माये गये, इस दौरान सुपरस्टार रजनीकांत को देखने के लिए भारी भीड़ भी इकठ्ठा हो रखी थी, बाद में भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत भी करनी पड़ी।

गुनियाल गाँव के शाहीन बाग़ में फिल्म के ये शूट फिल्माये गये, जहाँ अब उस रूम का नाम रजनीकांत के नाम पर ही रजनी सर रख दिया गया है। शूटिंग के बाद जैसे ही दोपहर के लंच का समय हुआ तो रजनीकांत ने गढ़वाली व्यंजनों को खाने की इच्छा व्यक्त की, फिर उनको शाहीन बाग़ रिजोर्ट में ही गढ़वाली व्यंजन परोसने की ब्यवस्था की गयी। उसके बाद रजनीकांत को दोपहर के खाने में चैंसू और भटूणी जैसे शानदार पहाड़ी दिश खाने को दिए गये, इस खाने का स्वाद चखकर ही रजनीकांत इसके दीवाने हो गये और फिर उन्होंने पूरा चैंसू और भटूणी बड़े चाव से खाया।

अपना भोजन खत्म करने के बाद वो चैंसू और भटूणी के स्वाद से इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने इसे बनाने वाले कुक को तुरंत अपने पास बुलाया, और फिर कुक के सामने ही उसकी बड़ी तारीफ की और साथ ही पूछा भी कि किस तरह से ये शानदार डिश बनायी जाती है, उसके बाद कुक ने उनके हर सवाल का जवाब दिया। स्वादिष्ट खाने से प्रभावित होकर उन्होंने कुक को इनाम में 1000 रुपये भी दिए, इनाम पाकर कुक भी खुद को गौरवान्वित महसूस करने लगे। सभी उत्तराखंडियों की तो यही चाहत है कि हम अपने उत्तराखंडी व्यंजनों को इसी तरह से प्रमोट करते रहें ताकि आने वाले समय में पूरे भारत में उत्तराखंडी व्यंजन छाये रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here