Home पौड़ी उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल की पिंकी रावत की काशीपुर में दिनदहाड़े हत्या, चाकू...

उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल की पिंकी रावत की काशीपुर में दिनदहाड़े हत्या, चाकू से आखिरी सांस तक किए वार

48
0

काशीपुर में अज्ञात बदमाशों ने मोबाइल शॉप में कार्यरत सेल्स गर्ल की दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा वारदात के बारे में जानकारी ली।
गिरीताल रोड स्टोर मनीष कुमार चावला पुत्र स्वर्गीय मूलचंद चावला की भूमि इंटरप्राइजेज के नाम से मोबाइल की दुकान है। दिगोलीखाल, धूमाकोट, पौड़ी गढ़वाल निवासी पिंकी रावत (20) पुत्री मनोज रावत करीब तीन माह से दुकान पर काम कर रही थी। शुक्रवार दोपहर मनीष किसी काम से बाहर गए हुए थे। उन्होंने बताया कि करीब 12:30 बजे उनके पास पिंकी का फोन आया पिंकी ने उनसे पूछा था कि कोई पावर बैंक लेने के लिए आया है। इसकी कीमत क्या है।

यह भी पढ़ें:  उत्तराखण्ड: 21 नवंबर को घर आनी थी बेटी की बरात लेकिन उससे पहले ही बेटी की अर्थी उठ गई

कुछ देर बाद जब मनीष दुकान पहुंचे तो पिंकी दिखाई नहीं दी। काफी आवाज लगाने के बाद भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने काउंटर के पीछे पिंकी को देखा इस दौरान फर्श पर खून पड़ा देख उनके होश उड़ गए। स्टोर रूम में पिंकी का शौक खून से लथपथ पड़ा हुआ था। यह देख आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एएसपी डॉक्टर जगदीश चंद्र, सीओ मनोज कुमार ठाकुर, कोतवाल चंद्र मोहन सिंह रावत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।
बताया गया है कि हत्या के बाद दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत के मोबाइल लूटे गए हैं। इसकी सूचना अपर पुलिस अधीक्षक डॉ जगदीश चंद्र और सीओ मनोज ठाकुर को दी गई। दोनों ने मौका मुआयना किया है। फिलहाल इस वारदात के बाद से पूरे काशीपुर में सनसनी फैली हुई है। देखना है कि पुलिस हत्यारों तक कब तक पहुंचती है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: गांव में भूस्खलन से पसरा मातम, 8 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here