Home Uttarakhand पहाड़ में रिश्ते तार-तार, नाना ने किया किशोरी से दुष्कर्म, गर्भवती हुई...

पहाड़ में रिश्ते तार-तार, नाना ने किया किशोरी से दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो खुला पूरा मामला

4
0

उत्तराखंड में पहाड़ से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसपर थोड़ी देर के लिए भरोसा करना मुश्किल हो रहा है। यह पूरा मामला है अल्मोड़ा जिले की तहसील सोमेश्वर का जहाँ के एक गांव की किशोरी के साथ उसके रिश्ते के नाना द्वारा दुष्कर्म किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। और यह पूरा मामला तब सामने आया जब मंगलवार को महिला अस्पताल में जांच कराने के बाद पता चला कि किशोरी गर्भवती है। थोड़ी देर के लिए तो किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ।

लेकिन इसके बाद परिजाओं ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी। जानकारी के मुताबिक किशोरी के पिता दिल्ली में नौकरी करते हैं। किशोरी भी वहां अपने माता-पिता के साथ ही रहती थी। बीते दिनों उसे पीलिया हो गया। पीलिया को झड़ाने के लिए परिजनों ने उसे करीब एक माह पहले गांव भेज दिया था। पिछले कुछ दिनों से उसका स्वास्थ्य लगातार खराब चल रहा था। मंगलवार को उसकी रिश्ते की मौसी उसे महिला अस्पताल लेकर आई।

वहां जांच में उसके सात माह के गर्भ की पुष्टि हुई। जब डॉक्टरों ने उसे यह बात बताई तो किशोरी रोने लगी। पूछताछ में उसने बताया कि दिल्ली में रहने वाले उसके रिश्ते के नाना ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। बाद में उसे घर भेज दिया गया। इधर, मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। हालांकि अभी तक परिजनों अथवा किशोरी की ओर से इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here