SportsUttarakhand

उत्तराखंड के मनीष पांडे ने लिए सात फेरे, शादी से पहले टीम को दिलाया मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब

328views

फिल्मी दुनिया और क्रिकेट खिलाड़ियों का रिश्ता आज का नहीं है बल्कि यह बरसों पुराना है। हम हाल ही के खिलाड़ियों की बात करें तो विराट-अनुष्का, जहीर-सागरिका, हरभजन-गीता, युवराज-हेजल की जोड़ी है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है और ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि उत्तराखंड के मनीष पांडे हैं। जो न सिर्फ अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, बल्कि कमाल के फिल्डर भी हैं। मनीष पांडे दो दिसंबर यानि की आज मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ विवाह के बंधन गए हैं। उनकी कप्तानी में कर्नाटक ने एक दिन पहले ही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है।

आपको बता दें मनीष पांडे के नाम आईपीएल के इतिहास में भारत के खिलाड़ी द्वारा लगाया गया पहला शतक भी है| अश्रिता शेट्टी और क्या करती हैं? अगर नहीं जानते तो आइए हम आपको बताते हैं। आश्रिता शेट्टी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट ‘क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस’ जीतने के बाद उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया। इसके बाद उन्हें कई निर्देशकों ने नोटिस किया और अपनी फिल्म में कास्ट किया। आश्रिता शेट्टी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। 2012 में उन्होंने ‘तेलिकेडा बोल्ली’ फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था। 26 साल की आश्रिता साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम किया है।

सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु की टीम को एक रन से मात दी, जिसमें मनीष पांडे ने 45 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन की पारी खेली। इसी पारी के दम पर कर्नाटक की टीम ने एक सम्मानजनक स्कोर हासिल किया और आखिरी गेंद पर तमिलनाडु को तीन रन लेने से रोक दिया और टीम एक रन से एक बार फिर विजेता बन गई। फाइनल मुकाबले में शानदार पारी और टीम को बतौर कप्तान खिताब जिताने के बाद मनीष पांडे और उनकी होने वाली पत्नी काफी खुश होंगी, क्योंकि ये उनके लिए शादी का तोहफा था, जिसमें उन्होंने काफी मेहनत की।

Leave a Response