Uttarakhandनैनीतालरुद्रप्रयाग

बधाई: जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग मंगेश घिल्डियाल को मिलेगा ई-गवर्नेंस के लिए राष्ट्रीय पुरुष्कार

156views

जबसे रुद्रप्रयाग में नये जिलाधिकारी के रूप में मंगेश घिल्डियाल की तैनाती हुई थी तबसे ही उन्होंने अपनी जबरदस्त कार्यशैली के दम पर राष्ट्रीय स्तर पर एक अलग पहचान बना ली थी। अपने कई शानदार कार्यों के लिए कई बार उन्हें देशभर से सराहना भी मिली है। रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मंगेश धिल्डियाल के नेतृत्व में रूद्रप्रयाग जिले को एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित होने का गौरव प्राप्त हो रहा है, इस बार डिस्ट्रिक्ट एडहॉक वायरलेस सर्विलांस सिस्टम यूसिंग ड्रोन टेक्नोलॉजी के लिए रूद्रप्रयाग जिले की टीम को मुम्बई में सम्मानित किया जायेगा।

इस पुरुष्कार की घोषणा के बाद से जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल समेत पूरी टीम को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। राष्ट्रीय स्तर पर नेशनल ई-गवर्नेंस अवॉर्ड हेतु जिलाधिकारी मंगेश धिल्डियाल के नेतृत्व में संचालित प्रोजेक्ट डिस्ट्रिक्ट एडहॉक वायरलेस सर्विलांस सिस्टम यूसिंग ड्रोन टेक्नोलॉजी((District Adhoc Wireles Surveillance System using Dron Technology) को राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक  से फरवरी में प्रस्तावित 07 व 08 फरवरी को नवाजा जा सकता है।

जिलाधिकारी मंगेश धिल्डियाल के नेतृत्व में संचालित प्रोजेक्ट डिस्ट्रिक्ट एडहॉक वायरलेस सर्विलांस सिस्टम यूसिंग ड्रोन टेक्नोलॉजी में पूरे हिमालयी राज्यों में प्रथम स्थान मिला है।

जिलाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम में निम्नांकित सदस्य हैं –

श्री मनोज जोशी एनआईसी देहरादून

श्री एल0एस0 दानू जिला शिक्षा अधिकारी (मा0)

श्री शिव प्रसाद उनियाल ई डिस्ट्रिक्ट मैनेजर

श्री भूपेंद्र सिंह नयाल डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर डी0डी0एम0ए रूद्रप्रयाग

श्री नीरज वशिष्ठ नेटवर्क इंजीनियर स्वान

श्री रोहित संब्याल निदेशक GMAX IT SERVICE

Leave a Response