Home Uttarakhand देहरादून की जनता में भरी है ऐंठ, नहीं मान रहे पुलिस का...

देहरादून की जनता में भरी है ऐंठ, नहीं मान रहे पुलिस का कहना, हर तरफ नजर आ रही भीड़

299
0

लाख कोशिशों के बावजूद भी जनता है कि समझने को तैयार नहीं। इसका सीधा-साधा नमूना आपको देखना हो तो आज देहरादून की सड़कों का हाल देख लीजिये। प्रधानमंत्री मोदी और राज्य सरकार के तमाम फैसलों को कैसे धत्ता बताना है इसका जीता-जागता उदाहरण यहाँ आपको देखने को मिल जायेगा।

देहरादून की जिद्दी जनता पुलिस के लिए आज सुबह से मुसीबत बनी हुई है। कल दोपहर को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूरे उत्तराखंड में लॉकडाउन की घोषणा की थी। लेकिन ऐंठ से भरी हुई जनता है कि  लॉक डाउन के आदेशों बाद भी सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ रखी है। लोगों को समझा पाना पुलिस के लिए बड़ी  मुसीबत बन गया है। जिस भी व्यक्ति को पुलिस रोक रही है वह  व्यक्ति अस्पताल और इमरजेंसी काम का हवाला दे रहा है। ऐसे में 31 मार्च तक कैसे लॉक डाउन रहेगा ये देहरादून में बड़ी चुनौती बन गया है।

उत्तराखंड में आज से है लॉकडाउन, परेशान न हों आप, आपके सारे सवालों के जवाब हैं यहाँ

पुलिस को आम जनता को समझा पाना बेहद मुश्किल हो रहा है। किशन नगर चौक,पण्डितवाड़ी सहित शहर भर में पुलिस ने लगाई बेरिकेटिंग लगा दी गयी है। आने जाने वालों से पूछताछ के बाद ही भेजे जा रहे लोग। लाख समझाने के बाद भी जब लग रहा है कि जनता नहीं समझ पा रही है तो उसी का नतीजा है कि आज सुबह फिर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के द्वारा नाराजगी व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here