Sports

पिता है 80 हजार करोड़ के मालिक, फिर भी बेटा 30 लाख के लिये आईपीएल में खेलता है

485views

कई बार हम कुछ चीजे है जिन्हें पैसे के लिए नही करते है बल्कि वो सब चीजे हम अपने सुख के लिए अपने चैन के लिए करते है. वो सब हम सिर्फ और सिर्फ इसलिए करते है क्योंकि वो हमारा शौक होता है. अब आईपीएल को ही ले लीजिये, यहाँ पर अक्सर लोग सिर्फ और सिर्फ पैसा लेने के लिए आते है लेकिन एक खिलाड़ी जो अमीरों का अमीर है. वो बस अपने पैशन पूरा करने के लिए यहाँ पर आता है. हम बात कर रहे है आर्यमान बिडला की. आर्यमान को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है और वो उनकी टीम के लिए 30 लाख रूपये के बदले में खेले भी.

ये बहुत ही कम कीमत है अगर उनके नजरिये से देखे तो क्योंकि वो और कोई नही बल्कि कुमार मंगलम बिडला के बेटे है जो पूरे आदित्य बिडला ग्रुप के चेयरमेन है. उनके पास में पूरे 80 हजार करोड़ रूपये से भी अधिक की सम्पति है और उनका साम्राज्य सिर्फ भारत में ही नही बल्कि दुनिया के कई देशो में फैला हुआ है हर कोई उनके व्यापार के आगे झुकता है लेकिन पैशन तो पैशन है.

 

बेटा व्यापार तो करता है और पिता की मदद भी करता है लेकिन क्रिकेट का शौक अपनी जगह है और इसलिए आर्यमान राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा बने है. वो काफी बेहतरीन खेलते भी है इस बात में कोई भी शक नही है और इस कारण से उन्हें पसंद भी खूब किया जाता है

और वो युवाओं के बीच में अच्छा खासा क्रेज भी रखते है आखिर व्यापारी और दौलतमंद होने के साथ ही साथ में वो एक हिट क्रिकेटर भी है और इंसान को भला और क्या बनना होता है इतना सब करने के बाद में भी? खैर जो भी है इन सबके बीच में उनकी लोकप्रियता तो बढ़ ही रही है और बढ़नी भी चाहिये.

Leave a Response