Home Entertainment ये क्या, अनीता भाभी ने कर ली हप्पू सिंह से शादी, जानें...

ये क्या, अनीता भाभी ने कर ली हप्पू सिंह से शादी, जानें पूरी सच्चाई!

573
0

“भाभी जी घर पर है”  इस शो ने  कुछ ही दिनों में सब के दिलों में अपनी एक अलग से जगह बना ली  है. खबरों की माने तो इस शो में दरोगा का किरदार निभा रहें हप्पू सिंह की वजह से ही ये शो इतना हिट हो पाया है, क्योंकि उनकी एक्टिंग बाकी सभी लोगों से अलग होती है.

बता दें कि सीरियल में एक मजेदार ट्विस्ट ले रहा है. जी हां, &टीवी के प्रोमो के अनुसार अनिता भाभी फिर से शादी करने वाली हैं. ये कोई और नहीं बल्कि गोरी मेम के चाहने वाले हप्पू सिंह हैं.

डॉक्टर ने विभूति जी को बताया होता है कि वो बहुत जल्दी मरने वाले हैं. जहां विभूति जी सबको आखिरी गुडबाय बोलने की तैयारी कर रहे होते हैं वही अनीता भाभी दुल्हन के कपड़ो में आती हैं. अनीता कहती हैं कि उन्होंने हप्पू सिंह से शादी कर ली है. विभूति को घर छोड़ कर जाना पड़ेगा क्योंकि अब वो अपने नए पति के साथ इस घर में रहेंगी.

अब बात करते है दरोगा उर्फ योगेश तिवारी केबारे में. दरोगा उर्फ योगेश तिवारी का पूरा परिवार टीचर से भरा पड़ा है सिर्फ वो ही एक सदस्य हैं, जो अभिनय को अपना जीवन समझतें हैं. साथ ही बता दें कि ये अपने घर में वो सबसे छोटे बेटे है. योगेश तिवारी ने बताया कि शो भाभी जी घर पर है में सफलता मिलने के बाद वो एक नए शो “जिजा जी छत पर है” में छोटे सा किरदार निभाने जा रहे है.