National

पबजी खेलते खेलते केमिकल पी गया युवक हो गयी मौत, साथ बैठा युवक सदमे में

285views

ट्रेन में सफर करते हुए हेडफोन लगाकर मोबाइल फोन में पबजी गेम खेलते-खेलते ग्वालियर के 20 साल के सौरभ यादव प्यास लगने पर अपने बैग में रखी केमिकल की बोतल से पानी समझकर केमिकल पी गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत आ गई। पानी की जगह दूसरी बोतल निकालकर उसका केमिकल पी गया। इस हादसे को देख पास में बैठा दूसरा युवक सदमें चला गया। दरअसल, वो भी पब्जी ही खेल रहा था।

ग्वालियर के चंद्रबनी नाका झांसी रोड निवासी पीतम सिंह यादव का बेटा सौरभ चांदी की एक फर्म के लिए काम करता था। चंद्रबनी निवासी दोस्त संतोष शर्मा के साथ जेवरात लेकर आगरा के चैक फव्वारा आ रहा था। संतोष ऊपर की सीट पर बैठा। नीचे की सीट पर सौरभ ऑनलाइन गेम पबजी खेल रहा था। संतोष ने बताया कि ट्रेन के मुरैना से निकलने के बाद सौरभ ने बैग से बोतल निकाली। वो पानी पीना चाह रहा था। बैग में पानी की बोतल के अलावा चांदी की सफाई करने वाले केमिकल की बोतल भी थी।

जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी विजय सिंह चक के मुताबिक सौरभ की मौत पानी की जगह गलती से केमिकल पीने से हुई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई। संतोष ने बताया कि सौरभ के पास बैठा युवक भी मोबाइल में पब्जी खेल रहा था। सौरभ के केमिकल पी लेने के बाद वो सदमे में आ गया। बोला कि अब ऑनलाइन गेम नहीं खेलेगा।

 

Leave a Response